Tuesday, June 28, 2022
Homeउधम सिंह नगरयूएस नगर News: बीजेपी नेता संदीप कार्की हत्याकांड का खुलासा , तीन...

यूएस नगर News: बीजेपी नेता संदीप कार्की हत्याकांड का खुलासा , तीन हत्यारोपी गिरफ्तार

Udham Singh Nagar Crime News: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद अंतर्गत पंतनगर थाना क्षेत्र में भाजपा नेता संदीप कार्की की गोली मार कर हत्या कर दी थी। वारदात 14 मई की सुबह की है। जब अवैध खनन में डंपर भरने को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद आरोपी ललित मेहता ने अपने बचपन के दोस्त संदीप कार्की की शांतिपुरी नंबर तीन गौला नदी किनारे गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद से ही पिता मोहन सिंह मेहता सहित दोनो भाई ललित मेहता और दीपक उर्फ दीपू मेहता फरार चल रहे थे।

परिजनो की तहरीर पर पुलिस ने पिता और दोनो बेटो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर फरार चल रहे दोनो आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी थी। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया था। पुलिस ने क्षेत्र में भारी फोर्स तैनात कर दी थी। इतना ही नहीं एसएसपी के निर्देश पर अरोपितो के सभी वाहनों को सीज कर दिया था। यहां तक कि आरोपियों के भवनों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी हो रही थी। कल देर रात मुख्य आरोपी ललित मेहता, दीपक मेहता और उसके पिता मोहन मेहता को लालकुआं किच्छा रोड नगला बाईपास से गिरफ्तार किया गया।

आरोपी ललित मेहता की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त अवैध पिस्टल और खोका सहित क्रेटा कार भी बरामद कर लिया गया है। तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने बताया कि अवैध खनन में वर्चस्व को लेकर भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी सहित उसके पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया है। दोनो भाईयो पर पूर्व में भी मुकदमे दर्ज है। दोनो के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की जाएगी साथ ही अवैध खनन से अर्जित संपत्ति की जांच कर जप्त की जाएगी। इधर हत्याकांड के खुलासे पर पुलिस टीम को जिलाधिकारी उधम सिंह नगर द्वारा 10000 व एसएसपी द्वारा ₹5000 इनाम घोषित किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments