हल्द्वानी- जानलेवा हमले में घायल युवक की मौत ,परिवार में मचा कोहराम

ख़बर शेयर करें –

Haldwani News: जानलेवा हमले में गंभीर घायल युवक की सुशीला तिवारी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है। घटना से मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बिंदुखत्ता इंदिरानगर प्रथम में 8 मार्च होली की शाम दो दोस्तों ने साथ बैठकर जमकर शराब पी जिसके बाद किसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया इस दौरान मामूली विवाद पर लक्ष्मण ने अरविंद के सिर में डंडे से प्रहार कर दिया। जिससे अरविंद गंभीर रूप से घायल हो गया था। अरविंद का हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज चल रहा था, जो पिछले चार दिनों से वेंटिलेटर पर था जहां अरविंद की देर रात मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक घटना होली के शाम की है शराब पीने के बाद लक्ष्मण और अरविंद के बीच मामूली बात को लेकर झगड़ा हो गया गुस्साए लक्ष्मण ने अरविंद के सिर पर डंडे से वार कर दिया जिसके बाद अचेत होकर सड़क किनारे गिर पड़े अरविंद की बिगड़ती हालत को देखकर लक्ष्मण राम वहां से फरार हो गया बाद में आसपास रहने वाले कुछ लोगों ने अरविंद को एसटीएच चिकित्सालय में भर्ती कराया।

अरविंद की मां उषा देवी ने स्थानीय कोतवाली में लक्ष्मण राम निवासी इंदिरा नगर प्रथम और मूल निवासी ग्राम राथी थाना धारचूला, जिला पिथौरागढ़ के खिलाफ तहरीर दी है उन्होंने इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की है
कोतवाली प्रभारी डीआर वर्मा ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि दोनों युवक आपस में दोस्त थे और ई रिक्शा चलाते थे होली के दिन दोनों ने साथ बैठकर शराब पी इस दौरान मामूली विवाद अरविंद की मौत का कारण बन गया।


Leave a Reply