Ankita Murder Case: अंकिता हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा , गवाह ने खोले राज

ख़बर शेयर करें –

  • कोल्डड्रिंक में शराब मिलाकर की गई थी रेप की कोशिश

देहरादून। उत्तराखंड के चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में बड़ा अपडेट आ रहा है। बताया जा रहा है कि मामले में वनंतरा रिजॉर्ट के एक कर्मचारी ने अपनी गवाही में बड़ा खुलासा किया है। गवाह ने दावा किया है कि अंकिता के साथ रिसोर्ट के 106 नंबर कमरे में दुष्कर्म की कोशिश की गई। इतना ही नहीं उसके साथ मारपीट भी की गई है। वहीं दूसरा गवाह अदालत में हाजिर नहीं हुआ। अब गवाही के लिए अगली तिथि 17 मई निर्धारित की गई है।

प्राप्त समाचार के अनुसार गुरुवार को कोटद्वार के एडीजे कोर्ट में अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले के गवाह विवेक आर्य को पेश किया गया। एक अन्य गवाह भी पेश होना था, लेकिन पारिवारिक कारणों से वह कोर्ट में पेश नहीं हो सका। गवाह विवेक आर्य वनंतरा रिसोर्ट में कर्मचारी है। मामले में गवाही के लिए मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट में हाउस कीपिंग का काम करने वाले विवेक आर्य और आयुष को समन भेजा गया था, लेकिन अदालत में विवेक ही हाजिर हुआ। उसने पुलिस व एसआईटी को दिए बयानों को अदालत में दोहराया।

बताया जा रहा है कि विवेक ने कोर्ट में दिए अपने बयान में कहा है कि वह केवल 10वीं कक्षा तक पढ़ा है। उसने वनंत्रा रिजार्ट में हाउस कीपिंग की नौकरी के लिए आवेदन किया था। जिसमें उसे साढ़े दस हजार रुपये में नौकरी पर रख लिया गया। उसने रिजॉर्ट में 09 सितंबर को नौकरी ज्वाइन की। अगले दिन उसने साथ के अन्य लोगों से सुना कि अंकिता के साथ रिजॉर्ट में मारपीट हुई थी। 11 सितंबर को अंकिता ने उसे बताया कि पुलकित आर्य और सौरभ ने ड्रिंक करने के बाद अश्लील हरकत करने की कोशिश की। जिस पर अंकिता ने पुलकित आर्य को थप्पड़ मारने की बात बताई।

अंकिता ने यह भी बताया कि इससे पहले दो सितंबर को बर्थडे पार्टी के दिन सौरभ भास्कर ने उसे रुम में ले जाकर ड्रिंक कराकर बदतमीजी की और अश्लील हरकत करने की कोशिश की। इतना ही नहीं ऐसा उसके साथ कई बार हुआ, जिसका अंकिता ने विरोध किया। यहां तक कि रिसोर्ट संचालक पुलकित आर्य ने भी उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की। उस पर वीआईपी गेस्ट को स्पेशल सेवा देने का दबाव भी उस पर बनाया जा रहा था।

रिपोर्टस की माने तो मामले में अब अदालत में अगली गवाही 17 मई को होगी। जिसके लिए तीन गवाहों को समन भेजा जा रहा है। अंकिता हत्याकांड एसआईटी की ओर से 97 गवाह बनाए गए हैं। जिसमें अब तक 8 लोगों की गवाही हो चुकी है।

Leave a Reply