हल्द्वानी- भीषण सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत ,दूसरा घायल

ख़बर शेयर करें –

Haldwani News: उत्तराखंड के नैनीताल जनपद अंतर्गत हल्द्वानी से दुखद खबर सामने आ रही है यहां देर रात सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत हो गई। वही दूसरा युवक घायल हो गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं हादसे की सूचना पर काठगोदाम चौकी इंचार्ज फिरोज आलम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

बताया जा रहा है कि दोनों दोस्त रानीबाग से देर रात घर लौट रहे है थे तभी एचएमटी के पास हादसा हो गया। सेना के जवान भगवान रावत उम्र 27 की मौके पर ही मौत हो गई। वही घायल का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटनाक्रम के मुताबिक गुरुवार रात अपने दोस्त के साथ अल्मोड़ा निवासी भगवान सिंह रावत रानीबाग से बाइक में सवार होकर हल्द्वानी को लौट रहे थे अचानक रास्ते मे एचएमटी फैक्ट्री के पास बाइक के पेड़ से टकराने के बाद हादसे में भगवान रावत छिटक कर दूर जा गिरे और उनके साथ बाइक में सवार गौरव बोरा गंभीर रूप से घायल हो गए ऐसा अंदेशा जताया जा रहा है ।

भीषण हादसे के बाद दोनों गंभीर घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद भगवान सिंह रावत को मृत घोषित कर दिया वही साथ में ही घायल हुए गौरव बोरा का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सड़क हादसे में मृतक भगवान सिंह रावत के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक सेना का जवान भगवान सिंह रावत उम्र 27 वर्ष अल्मोड़ा के सेराघाट के निवासी हैं।


Leave a Reply