Uttarakhand Crime: बेहोश कर होटल में युवती से किया दुष्कर्म

ख़बर शेयर करें –

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश की शुरू

Dehradun News: यहां होटल में युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। मुस्लिम युवक एक युवती को झांसे में लेकर होटल में ले गया, जहां बेहोशी के हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित के खिलाफ पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़ित युवती ने बताया कि एक- डेढ़ वर्ष पहले उसकी मुलाकात ब्राह्मणवाला निवासी नईम से हुई थी। नईम ने उसकी सहेली से उसका नंबर लिया था। पीड़िता के मुताबिक एक दिन अचानक आरोपित उसके घर के बाहर आया और मिलने के लिए कहने लगा। जब वह बाहर आई तो आरोपित ने कहा कि वह उससे प्यार करता है। यदि दोस्ती नहीं की तो वह जहर खा लेगा।

जनवरी 2023 में आरोपित ने उसे मिलने के लिए सहारनपुर चौक के निकट बुलाया और जबरदस्ती उसे होटल में ले गया। आरोपित ने उसे जबरदस्ती कुछ पिलाया और जब वह बेहोश हो गई तो आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपित उसे शादी का झांसा देकर जबरदस्ती दुष्कर्म करता रहा। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply