चंपावत: सीएम पुष्कर सिंह धामी कल रहेंगे जिले के दौरे पर , देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम

ख़बर शेयर करें –

चम्पावत। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जनपद में एक दिवसीय भ्रमण कार्यक्रम प्रस्तावित है। यह जानकारी देते हुए जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी ने बताया की मुख्यमंत्री का जनपद में आगमन 11 मई गुरुवार को पूर्वाह्न 11 बजे होगा। वे 11.15 बजे गौरल चौड़ मैदान के निकट ऑडिटोरियम में शिक्षा विभाग के ‘संपर्क फाउंडेशन द्वारा स्मार्ट स्कूल, स्मार्ट ब्लॉक’ कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे। अपराह्न 1.25 बजे सीएम सर्किट हाउस चम्पावत से देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे। डीएम ने सभी सम्बंधित अधिकारियों को समस्त तैयारियां पूर्ण कर कार्यक्रम में उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं।

अपर जिलाधिकारी ने लिया कार्यक्रम स्थल का जायजा

चंपावत। आगामी 11 मई को प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के चंपावत जिले के एक दिवसीय प्रस्तावित भ्रमण कार्यक्रम के मद्देनजर मंगलवार को अपर जिलाधिकारी हेमंत कुमार वर्मा ने कार्यक्रम स्थल गौरलचौड़ स्थित राजकीय प्रेक्षागृह का अधिकारियों के साथ तैयारियां को लेकर स्थलीय निरीक्षण किया। अपर जिलाधिकारी ने निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को समस्त तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी सदर रिंकू बिष्ट, पुलिस क्षेत्राधिकारी ,मुख्य शिक्षा अधिकारी, अधिशासी अभियंता लोनिवि, प्रभारी थाना कोतवाली, एआरटीओ, ईओ नगर पालिका समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply