देहरादून: CM धामी ने ऋषिकेश घटना का लिया संज्ञान , कैबिनेट मंत्री को किया तलब ,निष्पक्ष जांच के आदेश

ख़बर शेयर करें –

देहरादून। उत्तराखंड से आज की सबसे बड़ी खबर ,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद मामले का संज्ञान लेते हुए मंत्री को तलब किया है। बुधवार को सीएम धामी कैबिनेट मंत्री से पूरे मामले में स्पष्टीकरण लेंगे।

बता दें, मंगलवार को कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें कैबिनेट मंत्री एक युवक संग मारपीट कर रहे थे। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री ने इस मामले में अपनी सफाई भी दी थी। प्रेमचंद अग्रवाल का कहना था कि वो उनके ही इलाके का स्थानीय युवक है। जो उनसे गाली गलौज कर उनसे मारपीट का प्रयास कर रहा था। मामले का संज्ञान लेते हुए सीएम धामी ने बुधवार को मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को आज दिल्ली से लौटने के बाद तलब किया है।

डीजीपी को दिए जांच के आदेश
सीएम धामी ने पूरे घटनाक्रम का संज्ञान लेते हुए पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार को निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं। सीएम धामी ने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि किसी भी निर्दोष को सजा नहीं मिलनी चाहिए। सीएम ने साफ किया है कि इस मामले में भेद-भाव एवं पक्षपातपूर्ण कार्रवाई किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं कि जाएगी।

Leave a Reply