देहरादून: टोंस नदी में नहाते समय डूबा किशोर ,SDRF ने सर्च ऑपरेशन चलाकर किया शव बरामद , video

ख़बर शेयर करें –

Dehradun News: उत्तराखंड के देहरादून जिले के कालसी में एक 15 वर्षीय किशोर नहाने के दौरान टोंस नदी में डूब गया। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाकर किशोर का शव बरामद कर लिया है वहीं घटना से किशोर के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
प्राप्त समाचार के मुताबिक शनिवार की शाम थाना कालसी द्वारा SDRF टीम को सूचित किया गया कि एक किशोर लालढांग टोंस नदी में नहाते समय गहरे पानी मे जाने से डूब गया है जिसकी सर्चिंग हेतु SDRF टीम की आवश्यकता है। उक्त सूचना मिलते ही पोस्ट डाकपत्थर से SDRF रेस्क्यू टीम मय आवश्यक उपकरणों के घटनास्थल के लिए रवाना हुई। रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर अनेक संभावित स्थानों पर डीप डाइविंग करते हुए गहन सर्चिंग की गई परन्तु उक्त किशोर का कुछ पता नही चल पाया।

आज रविवार को पुनः SDRF टीम द्वारा गहन सर्च ऑपरेशन चलाया गया। SDRF टीम के डीप डाइवर मुख्य आरक्षी आशिक अली द्वारा टोंस नदी में घटनास्थल के आसपास के स्थानों पर डीप डाइविंग के माध्यम से गहन सर्चिंग करते हुए उक्त किशोर के शव को नदी की गहराई से ढूंढ निकाला व सिविल पुलिस के सुपर्द किया गया। मृतक की पहचान साकिर पुत्र वहीद हसन उम्र 15 वर्ष निवासी भुड्डी, देहरादून के रूप में हुई है।

SDRF टीम मुख्य आरक्षी आशिक अली ,रजत तोमर , प्रेम सिंह ,टेक्नीशियन सुशील सिंह , चालक आशीष चौहान आदि शामिल रहे।

Leave a Reply