शराब के नशे में बेटे ने चाकू से वार कर पिता को मौत के घाट उतारा , परिवार में कोहराम

Udham Singh Nagar News: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है यहां कलयुगी बेटे ने चाकू से गोदकर पिता को मौत के घाट उतार दिया इस घटना से जहां पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया वहीं परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है शराब के नशे में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वही मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त समाचार के अनुसार उधम सिंह नगर जिले के पंतनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शांतिपुरी नंबर 01 में गुरुवार की देर रात बेटे ने शराब के नशे में धारदार हथियार से प्राणघातक हमला कर दिया ,आनन फानन में घायल को किच्छा अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया।

फाइल फोटो- रिटायर्ड सूबेदार दीवान गिरी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी भजमन गिरी शराब पीने का आदि था। शराब पीकर वह अक्सर घर में आए दिन झगड़ा करता रहता था विगत देर रात भी वह शराब पी कर घर में झगड़ा कर रहा था।

इसी बीच बीच बचाव करने आए पिता पूर्व सैनिक दीवान गिरी (58) पर आरोपी भजमन गिरी ने चाकू से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि सीने में धारदार हथियार के वार से दीवान गिरी घायल हो गए। जिन्हें परिजनों द्वारा अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक आर्मी में सूबेदार के पद से रिटायर्ड हुए थे।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भजमन गिरी को चाकू के साथ हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है आरोपी एक कंपनी में वाहन चलाता है। इधर घटना से क्षेत्र में जहां शोक की लहर है वहीं परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply