हल्द्वानी: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत ,साथी घायल

ख़बर शेयर करें –

Haldwani News: नैनीताल -हल्द्वानी मार्ग पर सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों युवक रोड पर लहूलुहान अवस्था में पड़े हुए थे, जिन्हें तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नैनीताल मार्ग आमपड़ाव के समीप पिकअप और बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को 108 की मदद से बेस अस्पताल हल्द्वानी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया, घायल का हल्द्वानी के बेस अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार बाइक सवार हल्द्वानी से नैनीताल की ओर जा रहे थे। पड़ाव क्षेत्र में दोनों युवक सड़क किनारे लहूलुहान अवस्था में पड़े हुए थे, जिन्हें तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया। मृतक युवक की पहचान कोटद्वार निवासी आशीष के रूप में हुई है। जबकि हादसे में पौड़ी गढ़वाल निवासी हरीश चंद गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका उपचार चल रहा है।

पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को देने के साथ मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चौकी इंचार्ज ज्योलीकोट नरेंद्र कुमार ने बताया कि पिकअप और बाइक को कब्जे में ले लिया है। पिकअप चालक फरार चल रहा है। जिसकी तलाश की जा रही है जबकि घटना से सम्बंधित अभी तक तहरीर नहीं आई है।

Leave a Reply