हल्द्वानी- डीएम वंदना ने दिए अधिकारियों को निर्देश , एक सप्ताह भीतर इन कार्यों की सूची कराएं उपलब्ध

ख़बर शेयर करें –

Haldwani News: जिलाधिकारी वंदना की अध्यक्षता में शनिवार को कैम्प कार्यालय हल्द्वानी मे शहर के आन्तरिक मार्गों की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुयी। डीएम ने लोक निर्माण, सिंचाई, जल संस्थान एव एन एच के अधिकारियों को एक सप्ताह के भीतर हल्द्वानी सिटी मे जाम, जलभराव, प्रस्तावित फ्लाईओवर, फुट ओवर ब्रिज, सडक मार्ग मे गडडे, कहा-सडक को चौडीकरण किया जा सकता, अतिक्रमण स्थान, हल्द्वानी सिटी में चल रहे वर्तमान के निमार्ण कार्यो की प्रेजेंटेशन एव सूची उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।
डीएम ने समीक्षा के दौरान अधिकारिंयो को निर्देश दिए कि एक सप्ताह के भीतर पुनः बैठक आयोजित की जायगी इससे पहले सभी अधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों का भली-भांति स्थलीय निरीक्षण कर सभी समस्याओं को समझे जिससे क्षेत्र की प्राथमिकता के आधार पर लघुकालिक व दीर्घकालिक योजना बनाइ जा सके व उनका प्राथमिकता के आधार पर शीघ्र समाधान किया जा सके।

उन्होने लोक निर्माण के अधिकारी को यह भी निर्देश दिए है भविष्य में एडीपी के द्वारा प्रस्तावित हल्द्वानी सिटी को विकसित व सौंदर्यकरण के कार्य किये जाने है इसे ध्यान में रखते हुए शहर के अन्य क्षेत्रों को भी जोड़ा जा सके जिसके लिए होम वर्क करते हुए एडीपी के अधिकारिंयो से समन्वय बनाए।

समीक्षा के दौरान डीएम ने संबंधित अधिकारी को सख्त निर्देश दिये है कि जिन भी विभागों द्वारा सिटी में सडके खोदी गई है वे 15 दिन के भीतर मिट्टी भरने व हटाना सुनिश्चित करें।

समीक्षा के दौरान अधिशासी अभियन्ता सिचाई के एस बिष्ट, अधिशासी अभियन्ता लोनिवि अशोक कुमार, अधिशासी अभियन्ता जलसंस्थान रवि लोसाली,एन एच अधिशासी अभियन्ता एनबी थापा मौजूद थे।

Leave a Reply