Tuesday, June 28, 2022
Homeखटीमाहल्द्वानी - करेंट लगने से मासूम बालक की मौत

हल्द्वानी – करेंट लगने से मासूम बालक की मौत

हल्द्वानी – करेंट लगने के बाद बालक की एसटीएच में चल रहे इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी। सुचना मिलते ही पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। बालक के परिजनों में मचा दुःख कोहराम।

हमारे द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार खटीमा के पकड़िया में रहने बाले नारायण का बेटा शिवा जिसकी उम्र 11 साल बताई जा रही है। घर के पास के ग्राउंड में दोस्तों के साथ पतंग उड़ा रहा था की तभी उसकी पतंग की डोर पास से जा रही हाईटेंशन लाइन में उलझ गयी और जिसकी बजह से शिवा करेंट की चपेट में आ गया। और वह बुरी तरह से झुलझ गया।

इस घटना के समय शिवा के घर वाले कोई घर पे नहीं थे। घटना की खबर मिलते ही परिवार वालों ने जल्दी बाज़ी में 108 को कॉल कर बुलाया और शिवा को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल ले आये। और यहाँ पर इसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी। शिवा अपने माँ बाप का बड़ा बेटा था।

शिवा चार भाई बहनो में सबसे बड़ा था। इस घटना की खबर के बाद पुलिस प्रशासन में शव को अपने कब्जे में कर पंचनामा भरने के बाद। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। इस घटना के बाद परिवार में दुःख व संकट का कोहराम मचा हुआ हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments