हल्द्वानी- नंदी देवी हत्याकांड का खुलासा, सामने आई चौंकाने वाली वजह

ख़बर शेयर करें –

Haldwani News: पुलिस ने गोरापड़ाव में हुए सनसनीखेज नंदी देवी हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। एसएसपी पंकज भट्ट ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि नंदी देवी घर के पास ही एक दुकान का संचालन करती थी आरोपी के साथ महिला का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। युवक ने इसका बदला लेने के लिए महिला की हत्या कर दी।

बीड़ी का बंडल बना कत्ल की वजह

पुलिस पूछताछ में मनोज पुरी निवासी बरेली यूपी ने बताया कि वह मजदूरी का कार्य करता है
बताया कि मैं 4 मई को नंदी आंटी की दुकान पर बीड़ी का बंडल लेने गया था मेरे पास खुले पैसे नहीं थे, तो मैंने उनसे बीड़ी उधार देने को कहा जिसपर उन्होंने अपशब्द कहते हुए मुझे बीड़ी देने से मना कर दिया. मैंने उनसे कहा कि बीड़ी नहीं देनी है, तो मत दो लेकिन अपशब्द मत कहो फिर वह और ज्यादा अपशब्द कहने लगीं. मैं घर आ गया उनके कहे अपशब्द मुझे चुभ रहे थे और मुझे गुस्सा आ रहा था फिर मैंने उन्हें मारने का प्लान बनाया और सोचा कि घर में जो माल मिलेगा, उसे भी ले लूंगा।

मनोज ने पुलिस को आगे बताया कि उसी रात मैं उनके घर में घुसा और हथौड़े से नंदी आंटी के सिर पर कई जोरदार वार किए फिर उनके गले में पड़े दुपट्टे से गला घोंट दिया और उसी के सहारे बॉडी को बाथरूम तक लेकर आया और पानी से भरे टब में उनका सिर डुबो दिया घर से कपड़े, नकदी, मोबाइल चोरी कर वहां से निकल गया। मनोज ने बताया कि अगले दिन जुआ खेलते हुए मैं पैसे हार गया, तो मैंने नंदी आंटी के घर से चुराया मोबाइल गिरवी रख दिया और पैसे देकर मोबाइल वापस ले जाने को कहा लेकिन मैं मोबाइल वापस लेकर नहीं आया फिर मैं घर (बरेली) आ गया था।

इस मामले की जांच में जुटी पुलिस को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने मोबाइल कॉल जांचा तो पता चला कि यह मोबाइल नंदी देवी का है। और फिर पुलिस ने आरोपी मनोज पुरी को गिरफ्तार किया। बता दें कि आरोपी ने महिला की हथौड़े से कई बार वार कर हत्या कर दी थी और इस मामले में महिला के दामाद रोहित मेहरा ने 5 मई को मुकदमा दर्ज कराया था।

एसएसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज ना होने के कारण मुखबीर तंत्र को एक्टिवेट कर लगभग 100 लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस हत्यारोपी तक पहुंची है। पुलिस के इस खुलासे पर एसएसपी ने 5000 के इनाम की घोषणा की है।

Leave a Reply