हल्द्वानी: राजमिस्त्री निकला नशे का सौदागर ,10 लाख की स्मैक के साथ गिरफ्तार , Video

ख़बर शेयर करें –

Haldwani News: नैनीताल पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान जारी है। अब पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद पुलिस उसके जेल भेजने की तैयारी कर रही है। तस्कर के पास से पुलिस ने 10 लाख रुपए की स्मैक बरामद की है। आज एसएसपी पंकज भट्ट ने मामले का खुलासा किया।

एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि काठगोदाम पुलिस गौलापार खेड़ा की तरफ को कालीचौड़ मन्दिर गेट के पास वाहनों की चैकिंग कर रही थी। तभी एक बाइक सवार संख्या यूपी 25 एएच- 1295 जो बिना हेलमेट आ रहा था। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया , इससे पहले ही बाइक सवार ने बाइक रोक दी और मोड़ने लगा। इसी दौरान पुलिस ने उसे दबोच लिया।

पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में उसने अपना नाम आरिफ पुत्र मुंशी अंसारी, ग्राम छिनकी, किच्छा, जिला यूएस नगर बताया। बोला कि हेलेमेट नहीं है जिसके डर से मैंने बाइक मोड़ ली। जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक बैग मिला। जिसमें एक पन्नी मिली। तस्कर ने बताया कि यह एक चूर्ण है, लेकिन पुलिस ने स्मैक को पहचान लिया। जिसमें 102 ग्राम स्मैक और एक इलैक्ट्रानिक तराजू बरामद हुआ। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो वह बोला कि राजमिस्त्री का काम करता हैं। हल्द्वानी में उसका आना- जाना रहता है। यह स्मैक वह अपने ही गावं के एक युवक से लेकर आया था। जिसके बेचकर मुनाफा कमाना चाहता था। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस उसके कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Group Join Now


Leave a Reply