हल्द्वानी- पत्नी ने शराबी पति को मौत के घाट उतारा , जांच में जुटी पुलिस

ख़बर शेयर करें –

Haldwani News: हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र के देवलचौड़ इलाके से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां सोमवार को शराब पीने को लेकर दंपति के बीच हुए विवाद ने उग्र रूप ले लिया पत्नी ने आवेश में आकर पति की पर्दे में लगाने वाले पाइप से पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल पति ने कई घंटे तड़पने के बाद घर की सीढ़ियों पर दम तोड़ दिया सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त घटनाक्रम के मुताबिक देवलचौड़ बन्दोबस्ती रामपुर रोड निवासी लक्ष्मण सिंह भनवाला (45) रामपुर रोड स्थित सिद्धार्थ नगर में बतौर गार्ड का काम करता था। घर में पत्नी गीता और 9 साल का बेटा दिव्यांशु है। बताया जाता है कि सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे लक्ष्मण शराब के पीकर घर आया उस वक्त गीता घरेलू कार्य में व्यस्त थी जबकि बेटा दिव्यांशु स्कूल गया हुआ था।

बताया जा रहा है इसी दौरान शराब पीने को लेकर गीता और लक्ष्मण के बीच विवाद हो गया विवाद बढ़ने पर लक्ष्मण ने गीता के साथ हाथापाई शुरू कर दी इसीबीच गीता के हाथ पर्दे के पाइप लग गया और उसने एक के बाद एक लक्ष्मण पर कई वार कर दिए। लहूलुहान लक्ष्मण जाकर सीढ़ियों पर बैठ गया और वहीं बैठे-बैठे मौत हो गई। स्कूल से लौटने के बाद शाम को मृतक के बेटे दिव्यांशु ने पड़ोस में रहने वाले ताऊ कुंदन सिंह भनवाला को अपने पिता की हालत के बारे में बताया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजने के साथ ही आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है वही मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Leave a Reply