नैनीताल- गरमपानी में हुआ दर्दनाक हादसा , SDRF ने रिकवर किया चालक का शव

ख़बर शेयर करें –

Nainital News: उत्तराखंड के नैनीताल जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है ,गरमपानी में एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ ने चालक के शव को रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाला।

घटनाक्रम के मुताबिक आज 01 मई को पुलिस चौकी खैरना द्वारा SDRF को अवगत कराया गया कि गरमपानी के पास एक कार अनियंत्रित होकर मार्ग से लगभग 30 मीटर नीचे गिर गयी है।

उक्त सूचना पर पोस्ट खैरना से HC नवीन कुंवर के हमराह SDRF रेस्क्यू टीम मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल हेतु रवाना हुई।

उक्त कार (UK 04 M 1313) में एक ही व्यक्ति सवार था जो कि अल्मोड़ा से हल्द्वानी की ओर जा रहा था, उक्त व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो चुकी थी।

SDRF टीम द्वारा कड़ी मशक्कत करते हुए नीचे खाई में उतरकर उक्त व्यक्ति के शव को बरामद कर स्ट्रैचर के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाया व सिविल पुलिस के सुपर्द किया गया।

मृतक की पहचान कमल कुमार वर्मा पुत्र श्री वी. एल. वर्मा, उम्र- 46 वर्ष, निवासी खजांची मोहल्ला, अल्मोड़ा के रूप में हुई है। एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम में नवीन कुमार , गणेश मेहरा , सूरज बिष्ट , कैलाश राम , रंजीत सिंह , जीवन आदि शामिल रहे।

Leave a Reply