नैनीताल- पोकलैंड मशीन ले जा रहा ट्राला गहरी खाई में गिरा , कंडक्टर की मौत ,चालक घायल

ख़बर शेयर करें –

Nainital News: नैनीताल जिले के बेतालघाट से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है यहां पोकलैंड मशीन लेकर जा रहा ट्राला घोड़िया हल्सो के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा इस हादसे में परिचालक की मौत हो गई। जबकि चालक घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक बेतालघाट के रोपा मार्ग में काम कर रही पोकलैंड मशीन को ले जा रहा ट्राला संख्या यूके 04 सीए – 5679 खैरना की ओर जा रहा था। बेतालघाट से मात्र एक किलोमीटर आगे जाने के बाद ट्राला चालक रास्ता भटक गया और वह घोड़िया हल्सो गांव के मोटर मार्ग में चला गया। मार्ग संकरा होने से ट्राला घिरौली गधेरे में पलट गया।

कुछ लेबरों ने घटना की सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मनोज नयाल मय पुलिस टीम मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का मुआयना करने पर पता लगा कि ट्राला का कंडक्टर 20 वर्षीय विक्की पुत्र चुरामन निवासी ग्राम मुड़िया हाफिज पोस्ट धोरा थाना भोजीपुरा जनपद बरेली ट्राली के नीचे दबा हुआ है जिसे पुलिस और राजस्व उपनिरीक्षक टीम ने ग्रामीणों की मदद से बमुश्किल बाहर निकाला और अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं हादसे में 42 वर्षीय चालक सूरज सिंह पुत्र हीरा सिंह निवासी हल्दूचौड़ लालकुआं घायल हो गया। उसे पुलिस ने सीएचसी बेतालघाट में उपचार के लिए भर्ती कराया है।

Leave a Reply