Uttarakhand: धीरेंद्र शास्त्री पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले पर केस दर्ज ,आरोपी हुआ गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें –

  • बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर सोशल मीडिया पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Haridwar News: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर सोशल मीडिया पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके पास से एक मोबाइल बरामद किया है। जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। धीरेंद्र शास्त्री पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले जावेद अली निवासी मुंडाखेड़ा खुर्द के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कर गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

शुक्रवार को भाजपा युवा मोर्चा के खानपुर मंडल अध्यक्ष अक्षय पंवार के नेतृत्व में विकास चौधरी, अर्जुन सैनी, देवेश चौधरी, दीपक रोशवाल ने कोतवाली पहुंचकर प्रदर्शन किया था। साथ ही एक शिकायती पत्र देते हुए एक युवक द्वारा बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। कहा था कि युवक की इस हरकत से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आघात पहुंचा है। ऐसा करके कुछ लोग माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं।

कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि जावेद अली निवासी मुंडाखेड़ा खुर्द के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। बताया कि अगर किसी ने माहौल खराब करने का प्रयास किया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply