Uttarakhand: STF की बड़ी कार्रवाई ,मुठभेड़ के बाद अवैध हथियारों का सप्लायर गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें –

Udham Singh Nagar News: एसटीएफ की टीम ने उधम सिंह नगर जनपद के पुलभट्टा थाना क्षेत्र से मुठभेड़ के बाद एक असलाह तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसके कब्जे से टीम ने भारी मात्रा में असलाह भी बरामद किया है। मामले का खुलासा एसटीएफ के एसएसपी आयुष अग्रवाल के द्वारा रुद्रपुर स्थित सीओ एसटीएफ के कार्यालय में करते हुए बताया कि एसटीएफ को सूचना मिली थी उधम सिंह नगर जनपद में उत्तर प्रदेश से असलाह की तस्करी करने आ रहा है जिसके बाद टीम के द्वारा जाल बिछाकर आरोपी की धरपकड़ के लिए दबिश दी गई।

जिसमें आरोपी के द्वारा टीम पर फायरिंग कर दी गई, जिसके बाद टीम ने भी जवाबी फायरिंग की और आरोपी को पकड़ लिया, पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम
इस्त्याक अहमद उर्फ सोनू पुत्र अब्दुल अजीज निवासी मोहल्ला बाजार बहेड़ी जनपद बरेली बताया, इसके साथ ही आरोपी इश्तियाक अहमद उर्फ सोनू के कब्जे से टीम ने अलग-अलग तरह के 6 अवैध असलाह सहित कारतूस भी बरामद किया हैं, बताया की वो उत्तरप्रदेश के एटा, मुरैना से असलाह लाकर उधम सिंह नगर जनपद में सप्लाई करने आया था।

पूछताछ में आरोपी के द्वारा बताया गया वो अब तक लगभग 400 से अधिक असलाहो की सप्लाई कर चूका है, उसके ऊपर इससे पहले भी आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं, एसटीएफ ने आरोपी इश्तियाक अहमद उर्फ सोनू के कब्जे से 2 देशी पिस्टल, 1 देशी रिवाल्वर और 3 तमंचे सहित कारतूस भी बरामद किया है।

इस दौरान आरोपी के द्वारा एसटीएफ की टीम पर 2 राउंड फायर भी किए जिसमें टीम के द्वारा आरोपी के कब्जे से फायरिंग किए गए दो खाली खोखे भी बरामद कर लिए हैं।

एसटीएफ के एसएसपी आयुष अग्रवाल के द्वारा असलाह तस्कर को गिरफ्तार करने वाली टीम को 10 हजार रूपये का नगद इनाम देने की घोषणा भी की है।

Leave a Reply