Uttarakhand: यहां प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी महिला टीचर , पति ने रंगेहाथ दबोचा , फिर पढ़ें आगे

ख़बर शेयर करें –

Haldwani News: उत्तराखंड के नैनीताल जनपद अंतर्गत हल्द्वानी शहर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है यहां शहर के रामपुर रोड इलाके में पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा। पति ने जब इसका विरोध किया तो महिला शिक्षिका ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी धुनाई कर दी जिसके बाद पति कोतवाली पहुंचे और अपने साथ हुई घटना की शिकायत दर्ज कराई।

समाचार के अनुसार रामपुर रोड निवासी एक महिला शिक्षिका नैनीताल जिले के एक सरकारी स्कूल में पढ़ाती है। छुट्टी के दौरान महिला अपने हल्द्वानी के आवास आई थी। महिला का पति प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था है और किसी को प्लॉट दिखाने की वजह से घर से बाहर गया हुआ था। पति के जाने के बाद महिला शिक्षिका ने अपने प्रेमी को कमरे में बुलाया। इसी दौरान जब पति घर लौटा तो घर का दरवाजा बंद मिला। अभी देर तक पति के दरवाजा खटखटाने पर महिला ने दरवाजा खोला तो कमरे के अंदर से एक युवक और महिला शिक्षिका बाहर निकली।

पति ने जब पत्नी से इस बारे में पूछताछ की तो महिला शिक्षिका भड़क गई और प्रेमी और महिला ने मिलकर पति की धुनाई कर दी। जिसके बाद पति हल्द्वानी कोतवाली पहुंचे और अपने साथ हुई घटना की शिकायत दर्ज कराई।

कोतवाली प्रभारी हरेंद्र चौधरी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वही पति का कहना है कि उसको अपने पत्नी पर पहले से ही शक था कि वह उसके किसी अन्य युवक से अवैध संबंध है और उसने रंगे हाथों पत्नी को प्रेमी के साथ पकड़ा। फिलहाल यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।


Leave a Reply