बागेश्वर- कॉलेज कर्मचारी का शव जंगल में मिलने से हड़कंप , जांच में जुटी पुलिस , video

ख़बर शेयर करें –

Bageshwar News: रीमा पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत होराली गांव निवासी एक परिचारक कर्मचारी का शव पौठण के जंगल में मिला है। दोपहर में घास लेने जंगल गई महिलाओं ने जंगल मे एक व्यक्ति को अचेत अवस्था में देखा। उन्होंने इसकी जानकारी परिजनों को दी।जिसके बाद इसकी सूचना रीमा चौकी को मिली, चौकी प्रभारी संजय बृजवाल ने मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लिया, पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव जिला मुख्यालय भेज दिया।
मृतक शिक्षा विभाग में परिचारक के पद पर तैनात था, शुक्रवार से बोर्ड ड्यूटी के बाद घर नहीं पहुंचा था, इससे परिजन चिंतित थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार होराली निवासी 51 वर्षीय युवराज सिंह पुत्र बद्री सिंह चौहान लाल बहादुर शास्त्री इंटर कॉलेज सनेती में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर तैनात था।
शुक्रवार को वह बोर्ड ड्यूटी करने के बाद घर गया, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने उसके मोबाइल नंबर पर फोन करने का प्रयास किया,फोन में घंटी गई, लेकिन फोन नहीं उठा। शनिवार को परिजनों ने अपने रिश्तेदारी से लेकर अन्य स्थान पर खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका।शनिवार को स्कूल में भी उसकी बोर्ड ड्यूटी थी। पर वह विद्यालय नही पहुंचा था, जिसके बाद दूसरे कर्मचारी को बोर्ड ड्यूटी दी गई। रविवार की सुबह परिजन गुमशुदगी लिखाने के लिए चौकी जा रहे थे कि गांव की महिलाओं ने पौठण के जंगल में उसके शव होने की सूचना उनके परिजनों को दी। सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। युवराज के बड़े भाई पृथ्वीराज ने इसकी सूचना रीमा चौकी को दी।

चौकी प्रभारी सजंय बृजवाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया कर्मचारी के गिरने से मौत होना प्रतीत हो रहा है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा, बताया कि मामले में किसी ने भी कोई तहरीर नहीं सौंपी है, अलबत्ता पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। उन्होंने बताया जहां शव मिला वहां सब्जी बिखरी हुई थी।


Leave a Reply