उत्तराखंड- बस की टक्कर से शिक्षिका की मौत , cctv में कैद हुआ दर्दनाक हादसा

ख़बर शेयर करें –

घटना की जांच में जुटी पुलिस, युवती के परिवार में मचा कोहराम

एक दिन पहले हुई थी सगाई

Dehradun News: उत्तराखंड के देहरादून जिले से दुखद हादसे की खबर सामने आ रही है यहां
ग्राफिक एरा ​में कार्यरत स्कूटी सवार शिक्षिका को एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। जिसमें उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है एक दिन पूर्व ही युवती की सगाई हुई थी। घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं।

रोडवेज बस ने स्कूटी को मारी टक्कर

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह दर्दनाक हादसा देहरादून के हरिद्वार बाईपास रोड पर अजबपुर रेलवे ओवर ब्रिज के पास हुआ है। मृतका की पहचान अजबपुर खुर्द निवासी प्रीति जगूड़ी के रूप में हुई है। जो कि ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय में शिक्षण कार्य करती थी।

इस संबंध में नेहरू कालोनी थानाध्यक्ष लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि गुरुवार सुबह प्रीति स्कूटी से ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय जा रही थीं। प्रात: 08 बजे हरिद्वार बाईपास रोड पर अजबपुर रेलवे ओवर ब्रिज के पास विपरीत दिशा से आई रोडवेज की बस ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। जिसके बाद वह सड़क पर गिर गई। अत्यंत गंभीर हालत में उन्हें प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बुधवार को ही प्रीति की सगाई हुई थी। उनके घर में खुशियों का माहौल था उनके माता पिता अपनी बेटी के सुखी संसार के सपने देख रहे थे और उनकी शादी की तैयारियां भी चल रही थी मगर इसी बीच हुए हादसे में पूरे परिवार की खुशियों को दुख में तब्दील कर दिया है। उनके पिता सरकारी स्कूल में अध्यापक हैं। वहीं बस चालक मौके से फरार हो गया था। हादसे के बाद प्रीति के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply