बिंदुखत्ता गांव में गीदड़ का आतंक ,कई लोगों को किया जख्मी- Nainital News

ख़बर शेयर करें –

Nainital News: जिले के बिन्दुखत्ता गांव में गीदड़ के आतंक के चलते लोग दहशत में हैं गीदड़ ने करीब एक दर्जन लोगों को काट कर घायल कर दिया है दो लोगों को गंभीर रूप से घायल किया है जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है ग्रामीणों का कहना है कि रविवार शाम गीदड़ जंगल से निकलकर गांव में पहुंचा जहां करीब एक अधिक लोगों पर हमला बोल दिया जहां एक महिला और एक पुरुष को गंभीर रूप से काट कर घायल कर दिया है।

जहां अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लोगों का कहना है कि अक्सर जंगली जानवर गांव में आकर लोगों पर हमला करते हैं बताया जा रहा है कि डॉली रेंज के जंगल से गीदड़ निकलकर आबादी में पहुंच घर के बाहर बैठे लोगों को पर हमला बोल दिया स्थानीय लोगों ने देर रात गीदड़ की हमले की सूचना वन विभाग को दी जहां मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम गीदड़ की तलाश में जुटी रही।

वन क्षेत्राधिकारी चंदन सिंह अधिकारी का कहना है कि गीदड़ के हमले की सूचना के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच लोगों से जानकारी जुटाई गई जिसके बाद वन विभाग की टीम गीदड़ को पकड़ने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को गीदड़ ने हमला किया है उनका डाटा इकट्ठा किया जा रहा है।
गंभीर घायलों को वन अधिनियम के तहत मुआवजा देने की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply