उत्तराखंड- (दुखद) नदी में डूबी दो बहनें , परिवार में मचा कोहराम

ख़बर शेयर करें –

कुंजगढ़ नदी में डूबी दो बहनें, एक की मौत, दूसरी अस्पताल में भर्ती

Almora News: उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है यहां अल्मोड़ा के रानीखेत में स्थित विकासखंड के सुदूर ऊणी गांव में गंभीर हादसा हो गया है। यहां पर दो बहने नदी में डूब गई हैं। दोनों बहनें कुंजगढ़ नदी में डूब गईं। इनमें से एक ने दम तोड़ दिया। वह कुछ ही दिन पहले दिल्ली से गांव आई थी। उसकी चचेरी बहन को गंभीर हालत में नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। हादसे से स्वजनों में कोहराम मच गया है।

ऊणी के ग्राम प्रधान जीवन बुधानी के अनुसार गांव के दो भाई महेंद्र सिंह बिष्ट व कमल सिंह बिष्ट दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में कार्यरत हैं। चार दिन पहले कमल सिंह का परिवार धार्मिक अनुष्ठान के लिए गांव पहुंचा था। महेंद्र सिंह की 12 वर्षीय पुत्री माहिरा मोहिनी देवी के साथ अन्य महिलाओं के साथ कुंजगढ़ नदी के तट पर गई थी। माहिरा व हमउम्र चचेरी बहन भाविका भी चली गई।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Group Join Now

दोनों बालिकाएं नदी किनारे खेलने लगी। और अचानक ही दोनों पानी के बीच में पहुंच गई जहां से दोनों डूबने लगीं। उनकी चीख सुन कपड़े धो रहीं महिलाएं आनन-फानन में नदी में कूदी । बमुश्किल माहिरा व भाविका को नदी से बाहर निकाला। ग्रामीण उन्हें लेकर नागरिक चिकित्सालय लेकर पहुंचे। मगर माहिरा दम तोड़ चुकी थी। भाविका को भर्ती कर लिया गया। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। हादसे के बाद माहिरा के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

Leave a Reply