उत्तराखंड- (हादसा) अनियंत्रित होकर खाई में गिरी जीप, एक की मौत दो गंभीर

ख़बर शेयर करें –

Pithoragarh News: उत्तराखंड के सीमांत जनपद पिथौरागढ़ से दुखद हादसे की खबर सामने आ रही है यहां अस्कोट- अजेड़ा मार्ग में एक जीप दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में जीप में सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक बीती देर रात 11 बजे तीन युवा जीप से अजेड़ा से अस्कोट जा रहे थे। जौरासी के समीप पहुंचने पर जीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। सुबह ग्रामीणों ने खाई में जीप देखी तब कहीं घटना की जानकारी मिली।

सूचना मिलने पर कनालीछीना पुलिस मौके पर पहुंची। टीम को तल्ला बगड़ घिघरानी निवासी अभिषेक (22) पुत्र बंशीराम मृत अवस्था में मिला। जीप में सवार अन्य दो युवक मनीष बिष्ट (21) पुत्र धमेंद्र हाल निवासी तिकोनिया हल्द्वानी मूल मदकोट व अजेड़ा का साहिल (19) पुत्र सुरेंद्र घायल अवस्था में मिले।

पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाकर हादसे के शिकार युवकों को खाई से निकाला और एंबुलेंस से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। चिकित्सकों का कहना है कि दोनों घायलों का उपचार चल रहा है। वहीं पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम प्रक्रिया के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।


Leave a Reply