Uttarakhand: प्रेम संबंध में रोड़ा बनना सगे भाई के लिए हुआ जानलेवा , देखें सनसनीखेज खुलासा

ख़बर शेयर करें –

  • प्रेम संबंधों में रोड़ा बनना सगे भाई के लिए हुआ जानलेवा साबित, पड़ोसी के घेर में दफन मिला युवक का शव
  • बहन के प्रेमी और 01 अन्य युवक ने दिया वारदात को अंजाम, रस्सी से गला घोंटकर की हत्या
  • बहन ने ही पूरे परिवार को खिलाई थी नींद की गोली, खुद भी गोली खाकर किया था पुलिस को गुमराह

Haridwar News: हरिद्वार पुलिस ने ब्लाइंड अपहरण केस से आखिरकार पर्दा उठाया है। युवक की बहिन के प्रेमी ने घर से ही युवक का अपहरण कर हत्या कर दी। कड़ी पूछताछ के बाद लापता युवक की बहन टूट गई। उसने पर्दे के पीछे की पूरी कहानी बताई। बताया गया कि
प्रेम संबंधों में रोड़ा बनना सगे भाई के लिए जानलेवा साबित हुआ। युवक का शव पड़ोसी के घेर में दफन किया गया था। बहन के प्रेमी और एक अन्य युवक ने वारदात को अंजाम दिया। रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना से पहले बहन ने ही पूरे परिवार को नींद की गोली खिलाई और खुद भी गोली खाकर पुलिस को गुमराह किया था।

पुलिस के मुताबिक 10 फरवरी को हरिद्वार पुलिस के सामने एक रहस्यमयी मामला आया, जब ग्राम ढाढेकी ढांणा लक्सर निवासी सेठपाल पुत्र पिताम्बर द्वारा कोतवाली लक्सर में शिकायत देते हुए बताया कि छह फरवरी की रात उनका पूरा परिवार अचानक गहरी नींद में सो गया और इसी दौरान उनका पुत्र कुलवीर उर्फ शेर सिंह उम्र 17 वर्ष संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। नींद इसलिए भी संदिग्ध थी क्योंकि शिकायतकर्ता के अनुसार जागने पर पूरा परिवार नशे की स्थिति में मिला।
प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए शिकायत के मुताबिक कोतवाली लक्सर में धारा 365 भादवि० बनाम अज्ञात दर्ज किया गया। अपह्रत युवक कुलवीर की तलाश एवं बरामदगी हेतु लगातार किए जा रहे प्रयासों के बीच गठित पुलिस टीम को मुखबिर के माध्यम से जानकारी मिली कि अपह्रत कुलवीर की बहन का पडोसी युवक राहुल के साथ प्रेम प्रसंग था जिस कारण अपह्रत कुलवीर का कई दफा अपनी बहन व प्रेमी राहुल के साथ विवाद भी हुआ था।

पुनः अपह्रत कुलवीर की नाबालिक बहन से गहनता से पूछताछ करने पर जानकारी मिली कि पडोसी युवक राहुल से प्रेम प्रसंग व आपत्तिजनक स्थिति में पकडे जाने के चलते युवती के भाई द्वारा युवती के साथ लगातार मार-पिटाई की जा रही थी। राहुल के साथ भी झगडा किया जा रहा था। अपने प्रेम संबंधों में भाई को कांटा बनता देख युवती ने प्रेमी राहुल और उसके दोस्त के साथ हत्या की योजना बनाई।
छह फरवरी को प्रेमी द्वारा नींद की गोलियां लाकर देने पर युवती ने पूरे परिवार के रात मे करीब 8.00 बजे दूध में गोलियां मिलाकर पिला दिया। सभी परिजन के बेहोश होने पर रात को युवती ने प्रेमी राहुल और कृष्णा के साथ मिलकर कुलवीर का रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी व कुलवीर के शव को राहुल के घेर में गड्ढा खोदकर दबा दिया। इसके युवती ने अपने घरवालो व पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद भी नींद की गोली खा ली थी।

प्रकरण में प्रकाश में आयी जानकारी के आधार पर आरोपी राहुल के घेर से मृतक का शव बरामद करते हुए पंचायतनामा की कार्यवाही की जा रही है। अभियुक्त राहुल एवं उसके दोस्त कृष्णा को पुलिस टीम द्वारा हिरासत में लिया गया।
मृतक की बहन से पूछताछ जारी है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Group Join Now

गिरफ्तार अभियुक्त राहुल पुत्र स्व मदन सिंह निवासी ग्राम ढाढेकी ढांणा लक्सर कृष्णा पुत्र जसवीर निवासी ढाढेकी शामिल हैं।
पुलिस टीम में मनोज ठाकुर, क्षेत्राधिकारी लक्सर हरिद्वार,
प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक अंकुर शर्मा, उपनिरीक्षक प्रेम प्रकाश शाह, मनोज नौटियाल, प्रवीण बिष्ट, एकता ममगाई, हेड कांस्टेबल मनोज मालिक, प्रभाकर थपलियाल, दीपक ममगाई, अजय जोशी, मनोज वर्मा शामिल थे।


Leave a Reply