उत्तराखंड ब्रेकिंग: पुलिस मुठभेड़ में घायल गौ तस्कर काबू ,एक सिपाही भी घायल

ख़बर शेयर करें –

हथियारबंद गौ तस्करों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग , जवाबी फायरिंग में सहारनपुर निवासी गौ तस्कर के पैर में लगी गोली , एक सिपाही भी घायल

Haridwar News: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है यहां थाना बहादराबाद क्षेत्रांतर्गत गौतस्करी की सूचना पर मौके पर जा रही पुलिस टीम पर बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई जिसमें एक पुलिस जवान को गोली लगी है जबकि पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगने की सूचना है। घायलों को तत्काल रुड़की अस्पताल भेजा गया है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक देर रात बहादराबाद क्षेत्र अंतर्गत पुलिस टीम पर गौतस्करों द्वारा फायरिंग की गई ,बदमाशों की ओर से हुई फायरिंग में रुड़की एसओजी का एक सिपाही घायल हो गया वही पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक गौतस्कर के पैर में गोली लगी है पकड़े गए गौ तस्कर के कुछ साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। पुलिस और एसओजी की टीमें उनकी तलाश में जंगलों में कांबिंग कर रही हैं। वहीं एसएसपी अजय सिंह ने रात करीब दो बजे रुड़की सिविल अस्पताल पहुंचकर घायल सिपाही का हालचाल जाना और बदमाश से भी पूछताछ की।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार देर रात लगभग एक बजे कुछ गौ तस्करों के रुड़की से बहादराबाद थाना क्षेत्र की सीमा में पहुंचने की जानकारी मिली। जिस पर बहादराबाद थाने की पुलिस और एसओजी रुड़की की टीम ने उन्हें घेर लिया। पुलिस टीम ने उन्हें सरेंडर करने के लिए ललकारा।

बताया गया कि गौ तस्करों ने पुलिस से बचने के लिए फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। पैर में घुटने के नीचे गोली लगने पर एक गौ तस्कर घायल हो गया और पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसकी पहचान शाहवेज निवासी गांदेवाड थाना फतेहपुर सहारनपुर हाल शाहपुर थाना भगवानपुर उम्र 20 वर्ष के रूप में हुई।

जबकि उसके कुछ साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकलने में कामयाब रहे। बदमाशों की तरफ से हुई फायरिंग में रुड़की एसओजी का सिपाही नितिन भी घायल हुआ है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने रुड़की सिविल अस्पताल पहुंचकर घायल सिपाही का हालचाल जाना।

Leave a Reply