उत्तराखंड: ट्रिपल मर्डर से सनसनी ,युवक ने परिवार की तीन महिलाओं को मौत के घाट उतारा

ख़बर शेयर करें –

हत्यारोपी वारदात को अंजाम देकर फरार ,जांच में जुटी पुलिस

Pithoragarh News: उत्तराखंड के सीमांत जनपद पिथौरागढ़ में तिहरे हत्याकांड सनसनी फैल गई। एक युवक ने परिवार के तीन सदस्यों का बेहरमी से कत्ल कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मामले की जांच की जा रही है।

जिले के गंगोलीहाट तहसील क्षेत्र में एक युवक ने अपनी ताई, ताई की बेटी और बहू की हत्या कर दी। इस तिहरे हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मामला बुरसम गांव का बताया जा रहा है। आरोपी संतोष राम हत्या करने के बाद फरार है। घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह मिली। तिहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गहनता से तफ्तीश में जुटी हुई है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Group Join Now

पुलिस से प्राप्त घटनाक्रम के मुताबिक गंगोलीहाट से 25 किमी दूरी पर बुरसुम गाँव के चन्तोला तोक में चन्तोला तोक के निवासी सन्तोष राम ने आज प्रात: अपने ताऊ स्व0 शेर राम की पत्नी, बहु,और शादी शुदा लडकी को धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर रवाना हो गयी है। आज दिनांक 12/05 /23 को समय प्रातः लगभग 5:30 बजे श्री संतोष राम पुत्र मोहनराम निवासी चनतोला ग्राम बुरसुम पटवारी क्षेत्र द्वारा अपने पड़ोस में रहने वाले श्रीमती हेमंती देवी उम्र 70 वर्ष पत्नी ताऊ श्री शेर राम , श्रीमती रमा देवी पत्नी जोगाराम उम्र 26 वर्ष बहू एवं श्रीमती माया देवी पत्नी दीपक राम निवासी डूनी लड़की जो शादीशुदा है को धारदार हथियार से काट दिया जाना प्रकाश में आया है उक्त व्यक्ति संतोष राम छलिया का काम करता है संतोष राम उपरोक्त घटना के पश्चात लापता है एवं उसकी पत्नी भी अपने पति के भय से कहीं छुप जाना प्रकाश में आया है स्थानीय प्रशासन एवं पुलिस मौके पर मौजूद है आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply