उत्तराखंड- (खुलासा) शक के चलते हैवान बना पति , नवविवाहिता पत्नी को मौत के घाट उतारा

ख़बर शेयर करें –

Haridwar News: रिश्तो में विश्वास ना होना बड़ी अनहोनी वारदात को अंजाम देता है। ऐसी ही एक घटना धर्मनगरी हरिद्वार से सामने आई है यहां शक के चलते हैवान बने पति ने नवविवाहिता पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। अभी दोनों की शादी को 6 महीने भी पूरे नहीं हुए थे कि इस वारदात से दोनों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

घटनाक्रम के मुताबिक जगतपाल अपनी पत्नी राधिका के साथ गाजीवाली श्यामपुर में किराए के मकान में रहता था बीती 9 अप्रैल को मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी कि राधिका मृत अवस्था में फर्श पर पड़ी हुई है, उसका पति घटना के बाद से ही गायब था, जिसे आज पुलिस ने बदायूं से गिरफ्तार किया पुलिस के मुताबिक आरोपी जगतपाल ने पत्नी राधिका की हत्या करना कबूल किया है।

वारदात का खुलासा करते हुए हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया था महिला की पहले गला घोंट कर हत्या की गई और फिर पूरी निर्दयता के साथ उसके दोनों गालों पर धारदार हथियार से वार किए गए थे। पुलिस के मुताबिक जब उन्होंने आस पड़ोस के लोगों से पूछताछ की तो सामने आया कि महिला का पति जगत घटना के बाद से गायब था आरोपी के पास न तो कोई मोबाइल था और न ही पुलिस को उसकी कोई आईडी मिली थी इसीलिए पुलिस को आरोपी की गिरफ्तारी के काफी मशक्कत करनी पड़ी पुलिस की एक टीम को आरोपी के मूल जिले बदायूं भेजा गया था तभी पुलिस ने आरोपी को रोडवेज बस अड्डा बदायूं यूपी से दबोच लिया।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Group Join Now

पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपी जगतपाल ने बताया कि उसकी पत्नी उसका कहना नहीं मानती थी जगतपाल के अनुसार पत्नी अक्सर गलत लोगों से मिलती थी इसी कारण शक होने के चलते उसने 8 अप्रैल की रात राधिका की गला घोंटकर हत्या करने के बाद चाकू और छिल्लर से वार भी किए आरोपी की निशानदेही पर गला घोटने में प्रयुक्त चुनरी और गालों को काटने में प्रयुक्त किए गए चाकू व छिल्लर को भी बरामद कर लिया।

Leave a Reply