उत्तराखंड- ( ऑनर किलिंग): पिता ने बेटे के साथ मिलकर की थी अपनी बेटी की हत्या , इस बात से था खफा

ख़बर शेयर करें –

पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार , पुत्र फरार

Udham Singh Nagar News: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है यहां एक पिता ने पुत्र के साथ मिलकर अपनी नाबालिग बेटी की गला घोंट कर हत्या कर दी थी। 14 साल की बेटी का कसूर इतना था कि वह पड़ोस में रहने वाले एक युवक के साथ फोन पर बात करती थी। मामा की शिकायत पर पुलिस ने पिता-पुत्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि बेटा घटना के बाद से फरार है, पुलिस टीमें उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं।

प्राप्त घटनाक्रम के मुताबिक उधम सिंह नगर जिले के पुलभट्टा थानाक्षेत्र क्षेत्र में एक 14 साल की नाबालिग लड़की की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए करीब एक हफ्ते बाद कब्र खोदकर उसकी लाश को बाहर निकाला गया था। मामा की शिकायत पर तहकीकात के लिए लड़की की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। लड़की रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत पाई गई थी। किच्छा के थाना पुलभट्टा पुलिस ने बेटी की हत्या के मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही हत्या के मामले में एक आरोपी अभी फरार है।

उधम सिंह नगर जिले के एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोड़के ने किशोरी की हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि 27 मई को एक युवक गुड्डू के द्वारा पुलभट्टा थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसके जीजा जाकिर अली के द्वारा 22 मई को अपनी 14 वर्षीय पुत्री को मारने के बाद बिना पुलिस को बताए दफन कर दिया गया है।

जिसके बाद पुलिस टीम के द्वारा मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद कब्र से किशोरी की लाश को बाहर निकालकर हल्द्वानी से शव का पोस्टमार्टम कराया था। पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण गला दबने से होने की बात सामने आई
उसके बाद मामले की गहनता से जांच की तो मृतका किशोरी के पिता जाकिर अली को पुलिस ने अपनी 14 वर्षीय पुत्री सोनी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही जाकिर अली का पुत्र यूनुस अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

खुलासा करते हुए एसपी क्राइम ने बताया कि जाकिर अली के द्वारा अपनी पुत्री सोनी को पास के ही रहने वाले एक युवक से मोबाइल फोन पर बात करने के शक में अपने बेटे यूनुस के साथ मिलकर गला दबाकर मौत के घाट उतारा था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मना करने के बाद भी उसकी बेटी फोन पर पड़ोस के एक लड़के मोईन से लगातार बात कर रही थी जिस कारण उसने अपने बेटे यूनुस के साथ मिलकर बेटी का गला दबा कर हत्या कर दी

घटना को छुपाने के लिए बेटी की संदिग्ध मौत बताते हुए उसको कब्रिस्तान में दफन कर दिया था। अब पुलिस ने ऑनर किलिंग मामले में पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि एक आरोपी अभी फरार है। पुलिस का दावा है कि जल्दी फरार आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply