उत्तराखंड: सड़क दुर्घटना में कार सवार पति-पत्नी की मौत

ख़बर शेयर करें –

Tehri Garhwal News: उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है यहां तहसील जाखणीधार क्षेत्रान्तर्गत जाखणीधार- देवप्रयाग मोटर मार्ग पर पेटव गांव के समीप एक स्विफ्ट कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई इस हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। कार में दो ही लोग सवार थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक टिहरी जिले के तहसील जाखणीधार क्षेत्रान्तर्गत जाखणीधार- देवप्रयाग मोटर मार्ग पर पेटव गांव के समीप एक कार सड़क से 150 मीटर नीचे दूसरी सड़क पर जा गिरी। बताया जा रहा है कि पूर्व सैनिक मदन सिंह 75 और उनकी पत्नी सुंदरा देवी 70 शुक्रवार को देहरादून से अपने गांव पुनाणु जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार पलट गई। हादसे में दंपति की मौके पर ही मौत हो गई।

नई टिहरी कोतवाली निरीक्षक कमल मोहन भंडारी ने बताया कि शुक्रवार को लगभग ढाई बजे पेटव गांव को जाने वाली कच्ची रोड पर गाड़ी गिरने से कार चालक मदन सिंह 75 और उनकी पत्नी सुंदरा देवी 70 की मौत हो गई। मदन सिंह रिटायर फौजी है। शुरुआती जांच में हादसे का कारण खराब मौसम माना जा रहा है।


Leave a Reply