उत्तराखंड- (हादसा) यहां पेड़ से टकराया डंपर , ड्राइवर और क्लीनर की दर्दनाक मौत

ख़बर शेयर करें –

Dehradun News: उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं यहां थाना प्रेम नगर क्षेत्र में एक डंपर वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया। इस हादसे में वाहन के चालक व परिचालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक बुधवार को प्रात: साढे़ चार बजे थाना प्रेमनगर को सूचना मिली कि धूलकोट के जंगल में एक डम्पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड से टकरा गया है, जिसमें डम्पर चालक और परिचालक की मौके पर ही मृत्यु हो गयी है. सूचना पर थाना प्रेमनगर से पुलिस पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त वाहन से दोनों शवों को बाहर निकाला गया।

बताया जा रहा है यह डंपर प्रेमनगर क्षेत्रान्तर्गत धर्मकांटे से रेता बजरी की तौल कराकर सेलाकुई की ओर जा रहा था इस दौरान धूलकोट के जंगल में उक्त वाहन अनियंत्रित होकर पेड से टकरा गया। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान इन्तजार पुत्र अली अहमद निवासी ग्राम हसनपुर थाना सहसपुर, दिलशाद पुत्र शब्बीर निवासी उपरोक्त के रूप में हुई । पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply