उत्तराखंड- (हादसा) अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार ,दंपति की दर्दनाक मौत

ख़बर शेयर करें –

घटना से परिवार में मचा कोहराम ,गांव में शोक की लहर

Tehri Garhwal News: उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले से आज दूसरे दिन भी दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है
यहां तहसील गजा क्षेत्र अंतर्गत गजा- खाड़ी मार्ग पर गजा से 2 किमी खाड़ी की ओर एक वैगनआर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में पति- पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

प्राप्त घटनाक्रम के मुताबिक शनिवार को जिला नियंत्रण कक्ष, टिहरी द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि तहसील गज़ा क्षेत्रान्तर्गत गज़ा से खाड़ी की ओर जाते समय लगभग 02 किमी आगे गोतर्स के पास एक वैगनआर कार अनियंत्रित होकर लगभग 500 मीटर नीचे गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी हैं।

उक्त सूचना पर पोस्ट ढालवाला से SDRF टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल पर पहुँची।

उक्त कार (HR29AE 9491) में 02 लोग (एक महिला व एक पुरुष) सवार थे, जिनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी।

स्थानीय पुलिस व लोगों द्वारा घटनास्थल से दोनों के शवों को मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवा दिया गया था।

SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर अन्य किसी घायल व आवश्यक सामान के होने की संभावना के दृष्टिगत घटनास्थल के आसपास के स्थानों पर सर्चिंग ऑपरेशन चलाया गया।

मृतकों की पहचान प्रीतम सिंह उर्फ पृथा(52) पुत्र मोर सिंह, निवासी-भलियालपानी, गजा, टिहरी गढ़वाल और भरोसी देवी (40) पत्नी प्रीतम सिंह के रूप में हुई है। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं गांव में शोक की लहर है।

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को भी टिहरी में कार खाई में गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई थी। Tehri Garhwal News

Leave a Reply