उत्तराखंड- एसटीएफ ने अन्तर्राज्यीय ड्रग्स डीलर को दबोचा ,लाखों की स्मैक बरामद

ख़बर शेयर करें –

Dehradun News: उत्तराखंड एसटीएफ ने अंतर्राज्यीय ड्रग्स डीलर को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए नशे के सौदागर के पास 70 ग्राम स्मैक बरामद हुई है जिसकी कीमत ,7 लाख रूपये आंकी गई है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यूपी के बरेली और रामपुर से स्मैक लाकर उत्तराखंड के पहाड़ी और मैदानी इलाकों में पिछले लंबे समय से सप्लाई करता था। अब तक वह 20 बार उत्तराखंड में इसमें की तस्करी कर चुका है।

गुरुवार को एसटीएफ और एएनटीएफ की संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर यूपी और उत्तराखंड में बड़े पैमाने पर स्मैक की सप्लाई करता था।

गुरुवार को खुलासा करते हुए एसटीएफ सीओ सुमित पांडे ने बताया कि बुधवार की देर शाम खबर मिली कि एक युवक बड़े पैमाने पर स्मैक की खेप लाने का प्रयास कर रहा है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Group Join Now

सूचना मिलते ही एसटीएफ प्रभारी एमपी सिंह के नेतृत्व में एएनटीएफ की संयुक्त टीम ने सीमावर्ती रामपुर बॉर्डर के समीप स्थित एक इंटर कॉलेज के सामने चेकिंग अभियान शुरू किया। कर दिया। टीम को देखकर युवक बाइक से भागने की कोशिश करने लगा तो टीम ने घेराबंदी कर युवक को दबोच लिया।

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम जीशान अहमद निवासी ग्राम निवासी जूठीया थाना शहजादनगर रामपुर यूपी बताया। टीम ने आरोपी के कब्जे से 70 ग्राम स्मैक बरामद की। जिसकी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कीमत सात लाख रुपये आंकी गई है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह रामपुर और बरेली से स्मैक की खेप उत्तराखंड के विभिन्न शहरों में सप्लाई करता है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply