उत्तराखंड: शिक्षक की शर्मनाक करतूत , छात्रा से मोबाइल पर मांग रहा था निजी फोटो- गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें –

पुलिस ने पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक को किया गिरफ्तार

Pithoragarh News: उत्तराखंड के सीमांत जनपद पिथौरागढ़ से गुरु शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पोस्को समेत संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पिथौरागढ़ के पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने बताया कि मामला पिथौरागढ़ कोतवाली क्षेत्र का है, यहां परिजनों की ओर से मिली तहरीर के अनुसार एक सरकारी स्कूल में तैनात शिक्षक लगातार अपनी छात्रा को व्हाट्सएप पर मैसेज भेज कर उससे उसके निजी फोटो और वीडियो मांग रहा था, ऐसा नहीं करने पर शिक्षक की ओर से छात्रों को फेल करने की धमकी भी दी गई, वहीं शिक्षक छात्र को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था।

शिक्षक की इस हरकत के कारण छात्रा काफी परेशानी हुई थी, छात्रा ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई, इसके बाद परिजन मामले की शिकायत करने पुलिस कोतवाली पहुंचे, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शिक्षक के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया। आरोपित शिक्षक फिलहाल पिथौरागढ़ में रहता है, लेकिन वह मूल रूप से उधम सिंह नगर जिले का रहने वाला है।

तहरीर में बताया गया है कि शिक्षक लंबे समय से छात्रा को परेशान कर रहा था, छात्रा के मोबाइल में शिक्षक व्हाट्सएप के जरिए मैसेज कर रहा था और छात्रा के निजी फोटो और वीडियो मांग रहा था, जिससे छात्रा काफी डरी हुई थी, हालांकि परिजनों को मामला बताने के बाद यह मामला पुलिस के सामने आया, पुलिस ने आरोपी शिक्षक भुवन चंद्र भट्ट निवासी ग्राम सिसौना ,पोस्ट सितारगंज जिला उधम सिंह नगर को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply