उत्तराखंड: अब पहाड़ का दीपक रातों-रात बना करोड़पति , dream11 ने ऐसे बदली किस्मत

ख़बर शेयर करें –

Photo Garhwal News: उत्तराखंड में dream11 पर टीम बनाकर किस्मत आजमाने का क्रेज बढ़ता जा रहा है , जिसमें अब तक कई युवा सफल भी हो चुके हैं इसी क्रम में उत्तराखण्ड का एक और युवक करोड़पति बन गया है।

इस बार यह किस्मत चमकी है मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के फल्दा गांव के दीपक कुमार की, अब तक एसबीआई कल्जीखाल में चाय पानी पिलाने का काम करने वाले दीपक अब करोड़पति दीपक बन गए हैं। उनकी इस उपलब्धि पर जहां परिवार में खुशी का माहौल है बना हुआ है वहीं बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ है।

गौरतलब है कि दीपक ने बीते आठ म‌ई को आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स एवं पंजाब किंग्स के आयोजित हुए मैच की अपनी टीम बनाकर न केवल नंबर तीन की रैंक हासिल की है बल्कि रातों रात वह करोड़पति भी बन गए हैं। बताया गया है कि दीपक बीते चार साल से ड्रीम इलेवन गेम में अपनी किस्मत आजमा रहे थे। आखिरकार ड्रीम इलेवन ने दीपक को करोड़पति बना दिया और उनके खाते में 70 लाख की धनराशि भी आ गई है। आपको बता दें दीपक ने इस मैच में अपनी 10 टीम बनाई थी। उनके 10वें नंबर की टीम को 817 अंक हासिल हुए। उन्होंने अपनी इस टीम में गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती को कप्तान जबकि विकेटकीपर रहमानुल्लाह गुरबाज़ को उपकप्तान बनाया था। इसके अलावा उनकी इस टीम में दो आलराउंडर, चार बल्लेबाज तथा चार गेंदबाज शामिल थे। गरीब घर से ताल्लुक रखने वाले दीपक कुमार के करोड़पति बनने की खबर सुनते ही परिवार में खुशी का माहौल है।

Leave a Reply