उत्तराखंड- यहां दोस्तों के साथ घूमने आया युवक नदी की लहरों में समाया ,SDRF ने किया शव बरामद , Video

ख़बर शेयर करें –

एसडीआरएफ डीप डाइविंग टीम ने घनघोर अंधेरे में सर्च ऑपरेशन चलाकर नदी की गहराई से निकाला शव

Phori Garhwal News: यहां घूमने आए चार दोस्तों में से एक दोस्त नहाने के दौरान गंगा नदी में डूब गया। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाकर युवक का शव बरामद कर पुलिस के सुपुर्द किया।

प्राप्त घटनाक्रम के मुताबिक रविवार को चौकी व्यासी से सांयकाल सूचना मिली कि सिंगताली (पौड़ी गढ़वाल क्षेत्र) के पास एक व्यक्ति नदी में डूब गया है, जिसकी सर्चिंग हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।

उक्त सूचना पर एसडीआरएफ पोस्ट व्यासी से उप निरीक्षक मनोज रावत के नेतृत्व में एक रेस्क्यू टीम व पोस्ट ढालवाला से दूसरी टीम रेस्क्यू हेतु तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

एसडीआरएफ डीप डाइविंग टीम के विशेषज्ञ डाइवर मातबर सिंह ने अपनी व्यक्तिगत सुरक्षा को दरकिनार कर रात्रि के घनघोर अंधेरे में नदी में 15 से 20 फीट गहराई में जाकर डूबे व्यक्ति को निकाल कर स्थानीय पुलिस के सुपर्द किया। मृतक युवक की शिनाख्त निशान सिंह रावत उम्र 24 निवासी गमरी थाना ट्यूनी के रूप में हुई है

बताया जा रहा है रविवार शाम सिंगटाली में चार दोस्त गमरी थाना त्यूनी निवासी निशान सिंह रावत पुत्र होशियार सिंह रावत, ग्राम मरोड़ थाना कैंपटी निवासी शुभम नौटियाल पुत्र सुंदरलाल नौटियाल, विकासनगर निवासी अमन सिंह तोमर और आराकोट त्यूनी निवासी यश रावत पुत्र गोविंद सिंह रावत घूमने के लिए आए थे।

सिंगटाली के समीप चारों दोस्त नहाने के लिए गंगा में उतर गए। जिसमें निशान सिंह रावत उम्र 24 वर्ष नहाते समय गंगा में डूब गया। इधर घटना से मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply