उत्तराखंड- सड़क हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत ,तीन घायल

ख़बर शेयर करें –

पुलिस ने घायलों को भेजा अस्पताल , कार की रफ्तार बनी हादसे का कारण

Udham Singh Nagar News: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है यहां शक्तिफार्म के समीप तेज रफ्तार कार एक पुलिया से टकरा गई, जिसमें 5 दोस्त सवार बताए जा रहे हैं। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं। वही एक युवक को मामूली चोट आई है।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार सवार युवकों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने मौके पर 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया। वही 2 लोगों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। दरअसल पूरे मामले में रविवार रात को चोरगलिया निवासी पांच दोस्त कार से घूमने के लिए निकले थे। पांचों ने देर रात शक्तिफार्म स्थित एक होटल में खाना खाया। जिसके बाद वे वापस घर के लिए निकल गए थे। जानकारी के मुताबिक घर वापसी के दौरान कार की रफ्तार काफी तेज थी। जिसके चलते रुद्रपुर गांव के पास कार अनियंत्रित होकर एक पुलिया से टकरा गई और सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। मौके पर एंबुलेंस के साथ पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और पांचों युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Instagram Group Join Now

स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने सतीश आर्य ( 24 ) पुत्र कृष्णराम निवासी नयागांव कटान चोरगलिया और राकेश उर्फ सोनू (20) पुत्र हरदयाल सिंह निवासी मूल देवरनिया तहसील बहेड़ी को मृत घोषित कर दिया। वहीं, राहुल कुमार (20) पुत्र लीलूराम, निवासी नयागांव कटान चोरगलिया और भारत सिंह रावत (18) पुत्र माधव सिंह रावत, निवासी चोरगलिया को प्राथमिक उपचार के बाद हल्द्वानी के एसटीएच रेफर कर दिया गया। जबकि कार सवार लकी पुत्र खड़क राम निवासी राजपुरा चोरगलिया को मामूली चोट आई है। बता दे पांचों युवक आपस में दोस्त बताए गए है। राकेश का चोरगलिया में फोटो स्टूडियो है। चौकी प्रभारी जगदीश तिवारी ने बताया कि कार से पांचों दोस्तों को बामुश्किल बाहर निकालकर अस्पताल भेजा, जिसमें दो की मौत हो गई।

Leave a Reply