शादी का झांसा देकर विधवा से एक साल तक किया दुष्कर्म ,केस दर्ज -Uttarakhand News

ख़बर शेयर करें –

Haridwar News: उत्तराखंड की धर्मनगरी हरिद्वार से शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है यहां एक विधवा महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोतवाली रानीपुर पुलिस ने एक विधवा महिला की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है महिला ने जब आरोपी का विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ जमकर मारपीट की साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी रानीपुर पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रानीपुर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि कुछ साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी इस बीच आशु शर्मा निवासी किशनपुर बराल बागपत उत्तर प्रदेश से उसकी मुलाकात हुई दोनों के बीच बातें होने लगी धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी आरोप है कि आशु ने विधवा महिला को शादी करने का झांसा दिया इसके बाद जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया जब महिला ने विरोध किया तो जल्द ही उससे शादी करने का वादा किया इसके बाद एक साल तक लगातार उससे शारीरिक संबंध बनाने लगा महिला ने उसे जल्द शादी करने के लिए कहा, लेकिन बाद में उसने साफ इनकार कर दिया आरोप है कि फिर से आरोपी ने जबरन उससे संबंध बनाए विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट की साथ ही जान से मारने की धमकी दी। पुलिस में शिकायत करने पर जब कोई कार्यवाही नहीं हुई तो पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली।

कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया आरोपी के ​खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है मामले की जांच की जा रही है।


Leave a Reply